Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सर्विस लेन को खाली कराने यातायात पुलिस ने प्रारंभ किया अभियान,अव्यवस्थित वाहनों पर पुलिस करेगी कार्रवाई

रायपुर। सर्विस लेन को खाली कराने यातायात पुलिस ने अभियान  प्रारंभ किया है। रायपुर सीमा के टाटीबंध से तेलीबांधा के मध्य नेशनल हाईवे 53 के सर्...


रायपुर। सर्विस लेन को खाली कराने यातायात पुलिस ने अभियान  प्रारंभ किया है। रायपुर सीमा के टाटीबंध से तेलीबांधा के मध्य नेशनल हाईवे 53 के सर्विस रोड में अतिक्रमण एवं नो पार्किंग में वाहन खड़े होने के कारण मुख्य मार्ग में यातायात के अत्यधिक दबाव होने से सड़क दुर्घटना, जाम की स्थिति निर्मित होने एवं सर्विस रोड को दो-पहिया वाहन चालकों के लिए मुक्त कराने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर  अजय यादव के मार्गदर्शन में टाटीबंध से तेलीबांधा तक 11 किलोमीटर के दायरे में दोनों तरफ के सर्विस लेन को खाली कराने अभियान प्रारंभ किया गया । कई स्थानों पर गैरेज के सामने कंडम एवं रिपेयरिंग के लिए रोड पर खड़े वाहनों को क्रेन के माध्यम से हटाया जा रहा है साथ ही गैरेज संचालकों, आॅटोमोबाइल्स संचालक एवं अन्य दुकानदार द्वारा सर्विस रोड में वाहन पार्क  कर आवागमन में बाधा उत्पन्न करते हैं उन संचालकों को समझाइश दी गई । 


अनावश्यक रूप से खड़े भारी वाहन पर होगी कार्रवाई

पुलिस का कहना है  जो वाहन सर्विस रोड में प्रवेश करते हैं या सर्विस रोड में पार्किंग करते हैं उस पर कार्यवाही की जाएगी। यातायात पुलिस लगातार सर्विस रोड को खाली कराकर दोपहिया चालकों को सर्विस रोड में चलने के लिए प्रेरित कर रही है, जिससे निश्चित ही मेन रोड में यातायात का दबाव कम होगा और मेन रोड में होने वाली सड़क दुर्घटना एवं सड़क दुर्घटना से होने वाली मानव मृत्यु में कमी आएगी । वर्ष 2021 नए वर्ष में पूर्ण रूप से सर्विस रोड को रिक्त कराकर दो-पहिया वाहन चालकों के लिए सुरक्षित आवागमन हेतु सुगम मार्ग बनाना यातायात पुलिस रायपुर का प्रथम उद्देश्य होगा।

No comments