Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

घरवालों के सामने फूट-फूटकर रोए बिग बॉस के विकास गुप्ता, बताया ये राज

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों खूब मसाला देखने को मिल रहा है. हाल ही में विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ राज खोला है. जिसे...


नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों खूब मसाला देखने को मिल रहा है. हाल ही में विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ राज खोला है. जिसे बताते वक्त वो घरवालों के सामने खूब फूटफूटकर रोएं. इस दौरान सभी घरवाले शॉक्ड हो गए. इसके अलावा विकास गुप्ता की अर्शी खान के साथ भी जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. जिस दौरान विकास बहुत रोएं. आज के एपिसोड में विकास गुप्ता घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ राज बताएंगे. जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाता है.
शो का एक प्रोमो सामने आया है. जिसमें विकास, रूबीना दिलैक और निक्की तंबोली से अपने दिल की बात शेयर करते नजर आ रहे हैं. विकास बता रहे हैं. कि मैं पिछले 4.5 साल से उस चीज से लड़ रहा हूं. वो इस शो में आया था उससे पहले मैंने और उसने एक दूसरे को 1.5 साल डेट किया था.
जो कोई भी इंसान मेरी लाइफ में आएगा, ये उसे साइकॉलजिकली और इमोशनली ऐसा कर देंगे कि वो इंसान मुझसे नफरत करने लगे. इसके आगे विकास कहते हैं कि अब तक मैंने तुम्हारा नाम लिया नहीं था, पर अब मैं नाम लूंगा.अब जब मैं बाहर वापस आऊंगा तो तुम्हें छोड़ूंगा नहीं.ये बताकर विकास घरवालों खूब रोने लगे.
बताते चलें कि अर्शी खान और विकास गुप्ता जब से बिग बॉस के घर में आए हैं तब से उनका झगड़ा जबरदस्त देखने को मिल रहा है. विकास ने एक बार गुस्से में अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया था. विकास की इस गलती पर खुद बिग बॉस ने उन्हें सजा दी थी और घर से सीधे बेघर कर दिया था. हाल ही में में विकास ने फिर से घर में एंट्री की है. हाल ही में अर्शी ने उन्हें फिर से परेशान किया तो विकास बुरी तरह उनसे झगड़ा पड़े।

No comments