Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इन 10 तरीकों से बनाए महिलाओं के दिल में आसानी से अपनी जगह

abernews.in नई दिल्ली। हर पुरुष के दिल में सबसे बड़ा सवाल यही होता है कि आखिर किसी महिला को कैसे प्रभावित किया जाए। ऐसा क्या खास किया जाए कि ...

abernews.in

नई दिल्ली। हर पुरुष के दिल में सबसे बड़ा सवाल यही होता है कि आखिर किसी महिला को कैसे प्रभावित किया जाए। ऐसा क्या खास किया जाए कि आप उनके दिल में अपनी खास जगह बना लें।
इसके लिए सबसे जरूरी है ये बाते -
1. किसी भी लड़की को लेकर बहुत ज्यादा क्रेजी ना हो. यह ना केवल आपको 'चीप' बनाता है बल्कि उसे डराता भी है अत: उसका पीछा ना करे ।
2. पैसे और स्टेटस को लेकर बहुत शो आॅफ ना करें, यह आपके रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा सकता है, लड़कियां उन पुरुषों से डरती है ।

abernews.in

3. अगर आप लड़की का दिल जीतना चाहते हैं तो सबसे पहले दोस्त बनें।
4. महिलाएं उन पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं जो हंसी मजाक करते हैं।
5. बहुत ज्यादा खोजी ना बनें. उन्हें बात करने दें और जब जरूरी हो तभी सवाल पूछे. बिना यह जताएं कि आप पूछताछ कर रहे हैं ।
6. उसके साथ पहली बार जाए तो अकेले मिले ना की दोस्तों की भीड़ के साथ मिले।
7. परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। तो जब आप पहले 2-4 बार मिलते हो तो आप अपने और उसके परिवार के बारे में अधिक बाते करे ।
8. उसकी आंखों में आंखें डाल कर रूबरू हो. निहारने वाली आंखों से कभी उन पर नजर ना डालें, अगर वह आपकी ओर ना देख रही है तब भी ऐसा ना करें।
9. मुलाकात के अगले दिन उन्हें फोन जरूर करें. निजी या अंतरंग होने की जरूरत नहीं है, आप बस फ्रेंड की तरह बात करें. ये उन्हें पसंद आएगा।
abernews.in

10. उन्हें छूने की भावनाओं पर काबू रखें. पहले उन्हें छूने दें, अगर वह आपके हाथों को हाथों में लेती है तो शरमाएं नहीं, अगर आप उन्हें पहले छूने की कोशिश करेंगे तो लगेगा कि आप सेक्स के भूखे हैं।

No comments