Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मानुषी छिल्लर से पलक तिवारी लेकर तक, 2021 में दिखेगा इन न्यूकमर्स का जलवा

मुंबई। मनोरंजन उन उद्योगों में से एक है जिसने इस कोरोना वायरस की वजह से भारी नुकसान उठाया है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म का जितना धन्यवाद किया ज...

मुंबई। मनोरंजन उन उद्योगों में से एक है जिसने इस कोरोना वायरस की वजह से भारी नुकसान उठाया है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म का जितना धन्यवाद किया जाए कम है जिसकी वजह से हम सिनेमा की दुनिया से जुड़े रहे. 2020 की तरह 2021 में भी हमें कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. आज की स्टोरी में हम आपको ऐसे ही न्यूकमर्स के बारे में बताने वाले हैं जो इस साल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं..   


मानुषी छिल्लर
मानुषी छिल्लर फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में मानुषी 'संयोगिता' का किरदार और अक्षय 'पृथ्वीराज चौहान' का किरदार निभाएंगे. ये फिल्म एक बड़ी पीरियड ड्रामा होने वाली है जिसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है.

शर्ली सेतिया
यूट्यूबर शर्ली सेतिया सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. अब वो बॉलीवुड फिल्म 'निकम्मा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली हैं. सब्बीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी  उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे.

शालिनी पांडे
साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे रणवीर सिंह  के साथ फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के साथ अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर में बनने वाली इस फिल्म में रत्ना पाठक और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

पलक तिवारी
टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय  के प्रोडक्शन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. ये फिल्म गुरुग्राम में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित होगी।

No comments