Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आठ लाख रुपए की इनामी महिला नक्सली कोरसा मासे सहित 2 गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने दो महिला नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला नक्सली कोरसा मासे उर्फ शांति पर 8 लाख र...


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने दो महिला नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला नक्सली कोरसा मासे उर्फ शांति पर 8 लाख रुपए का इनाम है। जबकि दूसरी महिला नक्सली डीएकेएमएस अध्यक्ष है। शासन की नीति के अनुसार, धारित पद पर एक लाख रुपए का इनाम है। गंगालूर क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर  डीआरजी, एसटीएफ और जिला पुलिस बल ने संयुक्त कार्रवाई कर पकड़ा है। जिला पुलिस बल और डीआरजी की टीम सोमवार को पदेड़ा-चेरपाल की ओर निकली थी। इस दौरान जवानों ने जंगल में घेराबंदी कर एक महिला नक्सली को पकड़ लिया। उसकी पहचान माड़ डिवीजन में कंपनी नंबर एक की सदस्य और पुजारीपारा निवासी कोरसा मासे उर्फ शांति के रूप में हुई है। पकड़ी गई महिला नक्सली पर दिसंबर में कैंप के विरोध में भीड़ को उकसाने और हमले का आरोप है।
वहीं जिला पुलिस बल और एसटीएफ की टीम ने चेरला मार्ग से डीएकेएमएस अध्यक्ष को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। टीम थाना पामेड़ से निकली थी। इस दौरान धरमावरम, सरपंच पारा निवासी सुनीता कारम को पकड़ा। सुनीता पर पामेड़ क्षेत्र में स्थापित नवीन पुलिस कैंप पर 18 दिसंबर को एचई बम से हमला करने और फायरिंग में शामिल होने का आरोप है। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments