Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जानिए कौन हैं कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी, 400 ग्राम ड्रग्स के साथ हुईं अरेस्ट

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की धर पकड़ जारी है, इसी क्रम में अब कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया गया ह...


नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी की धर पकड़ जारी है, इसी क्रम में अब कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक 2 जनवरी को एनसीबी ने मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की जहां से 400 ग्राम मेफेड्रोन(एक प्रकार का ड्रग्स) जब्त किया गया. इस सिलसिले में आज टॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को एनसीबी ने आज गिरफ्तार किया है.छापेमारी के दौरान एनसीबी की टीम ने श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को रंगे हाथों पकड़ लिया था जबकि ड्रग सप्लायर साईद वहां से फरार हो गया था. इस अभियान में एनसीबी ने 400 ग्राम एमडी के साथ करीब 8-10 लाख रुपए का कैश भी जब्त किए हैं. 


कौन है कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी- 27 साल की कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी तेलंगाना में हैदराबाद में रहने वाली हैं. श्वेता कुमारी का एक्टिंग करियर काफी छोटा रहा, उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, इसके अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता कुमारी ने चार तेलुगु फिल्मों में साइड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. हालांकि वो काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आई. ड्रग्स मामले में एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर श्वेता कुमारी सुर्खियों में हैं।

No comments