Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नेतृत्व परिवर्तन चाहती है BJP? येदियुरप्पा की जगह किसी दूसरे को बनाना चाहती है सीएम, मुख्यमंत्री ने कही ये बात

नई दिल्ली। कर्नाटक में बीजेपी नेतृत्व परिवर्तन चाहती है और बीजेपी आलाकमान येदियुरप्पा की जगह किसी और को सीएम बनाने पर विचार कर रही है, इसको ...


नई दिल्ली।कर्नाटक में बीजेपी नेतृत्व परिवर्तन चाहती है और बीजेपी आलाकमान येदियुरप्पा की जगह किसी और को सीएम बनाने पर विचार कर रही है, इसको लेकर बीते कुछ दिनों से कर्नाटक के राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही थी. लेकिन नए साल की पूर्व संध्या पर येदियुरप्पा ने इन तमाम अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वो अपने कार्यकाल का बचा हुआ समय पूरा करेंगे और बीजेपी के अंदर इसको लेकर कोई भ्रम की स्थिति नहीं है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, गुरूवार को मीडिया से बात करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि उनके प्रशासन के लिए पिछला एक साल प्राकृतिक आपदाओं और COVID महामारी के कारण किसी अग्नी परीक्षा ने कम नहीं था. येदियुरप्पा ने बताया कि उनकी सरकार की इच्छा कर्नाटक को देश के विकास मानचित्र पर पहले स्थान पर ले जाने की है.

खबर के अनुसार, येदियुरप्पा से जब नेतृत्व परिवर्तन और सरकार पर इसके प्रभाव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,"मेरी सरकार के पिछले डेढ़ साल में एक दिन के लिए भी मैंने इसकी चिंता नहीं की. मेरा ध्यान अपने काम और विकास पर केंद्रित है. इन बातों का कोई असर नहीं हुआ है."

गुरूवार को पत्रकारों से बात करते हुए येदियुरप्पा ने कहा राज्य के प्रभारी और बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि अगले ढाई साल तक इसको लेकर कोई समस्या नहीं है और येदियुरप्पा मुख्यमंत्री बने रहेंगें, इसके बाद इस तरह का कोई सवाल पैदा ही नहीं होता.

उन्होंने आगे कहा,"हमारे मंत्रियों या विधायकों और लोगों के बीच कोई भ्रम नहीं है. यदि भ्रम है, तो यह मीडिया के दोस्तों के बीच है. अगर आप सहयोग करेंगे तो सब ठीक हो जाएगा."

बता दें, येदियुरप्पा की उम्र के कारण इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है. हालांकि, पार्टी के एक विधायक ने अपने बयानों से इन बातों को और हवा दी है. बीजेपी विधायकों ने ऐसे बयान पर येदियुरप्पा ने कहा कि इतने सारे विधायकों में से एक या दो ने कुछ बयान दिए होंगे।

No comments