Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जब घर में होने वाला होता है पैसों का आगमन, तो मिलते है खास संकेत!

रायपुर। जिंदगी में कई सारी ऐसी घटनाएं हमारे लिए कुछ खास संकेत माने जाते हैं. ऐसे में कुछ घरों और रास्तों में दिखने वाले पक्षी या जीव होते है...


रायपुर।जिंदगी में कई सारी ऐसी घटनाएं हमारे लिए कुछ खास संकेत माने जाते हैं. ऐसे में कुछ घरों और रास्तों में दिखने वाले पक्षी या जीव होते हैं जो हमारे साथ उस दिन होने वाली घटना या भविष्य की शुभ और अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. ऐसा ही हम कभी कभी सपनों में जो देखते हैं उसका भी कोई मतलब बताया गया है.

शास्त्र के मुताबिक शास्त्र के अनुसार सपने हमें भविष्य में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का पूर्व संकेत देते हैं. इसके अलावा नींद में देखे गए सपने भी हमें कई तरह के इशारे करते हैं. अगर आप अपने सपने में दूध और दही देखते हैं तो इस संकेत को भी धन का संकेत माना जाता है. इसी के साथ अगर आपने सपने में दूध दही की दुकानें देखीं हैं तो ऐसा सपना माना जाता है कि यह घर में प्रचुर धन के आगमन से संबंधित है.

सपने में पानी देखना सकारात्मक माना जाता है. कहा जाता है कि जो व्यक्ति सपने में पानी देखता है. उसका खजाना हमेशा पैसों से भरा रहता है. वहीं ड्रीम साइंस में भी सपने में पानी देखना धन का संकेत बताया गया है.सपने में गाय देखना घर में धन आने का एक और संकेत होता है. गाय को सभी देवताओं का निवास माना जाता है. कहा जाता है कि एक सपने में एक गाय की उपस्थिति दिव्य अनुग्रह पर बरसती है।

No comments