Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लालकिले में कोई आदमी कैसे घुसा? प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना चाहिए- भूपेश बघेल

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 31 जनवरी को रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में 26 जनवरी को लालकिले पर हुई घटना पर दुख जता...


रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 31 जनवरी को रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में 26 जनवरी को लालकिले पर हुई घटना पर दुख जताया। इस पर अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना के लिए प्रधानमंत्री पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, 'दिल्ली पुलिस तो केंद्र सरकार के अधीन है। लालकिले में कोई आदमी कैसे घुसा? प्रधानमंत्री को पहले इसका जवाब देना चाहिए। बस्तर प्रवास पर जाने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा, 'लालकिले की घटना ने पूरे देश को शर्मसार किया है। लेकिन, सवाल यह है जहां 24 घंटे सेना और पुलिस के जवान रहते हैं, वहां वह कोई घुसकर डेढ़-दो घंटे कैसे उपद्रव करता रहा? अभी तक उसका कोई पता नहीं है। वह कहां छिपा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सारा षड़यंत्र किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दीप सिद्धू कौन है। प्रधानमंत्री के साथ उसकी फोटो दिख रही है। गृहमंत्री के साथ उसकी फोटो है। उनके ही प्रत्याशी का चुनाव एजेंट था। फिर वह पकड़ा क्यों नहीं जा रहा है? सवाल तो यही है कि इस प्रकार की घटना करके देश के झंडे के साथ भी षड़यंत्र करके आंदोलनकारियों को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। यह दुर्भाग्यजनक बात है।
केंद्र सरकार पर हठधर्मी होने का आरोप लगाया
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी सरकार किसानों को आमंत्रित करती है उनके प्रतिनिधि वहां जाकर बात करते हैं। किसानों की तरफ से कोई गतिरोध तो है ही नहीं। उनकी एक सूत्रीय मांग है कि तीनों काले कानून वापस लिए जाएं। आज ढाई महीने होने को आ गए भारत सरकार अभी भी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है। किसान आंदोलन को कितने प्रकार से बदनाम करने की कोशिश की गई है। कभी उन्हें आतंकवादी कहा गया, कभी पाकिस्तानी समर्थक, कभी खालिस्तानी समर्थक कहा गया।
*

No comments