Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, बचपन के दोस्त को दिया धन्यवाद, कहा- नहीं भूलूंगा जिंदगी भर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरूवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सौरव गांगुली बीते...


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरूवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सौरव गांगुली बीते शानिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. सौरव गांगुली की धमनियों में तीन ब्लॉकेज थे. कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती सौरव गांगुली को बुधवार को ही डिस्चार्ज होना था, लेकिन, पूर्व कप्तान ने खुद एक दिन और अस्पताल में रहने का फैसला लिया था.

 

गुरूवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सौरव गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए कहा,"हम अपनी जान बचाने के लिए अस्पताल आते हैं. यह सच साबित हुआ. मैं वुडलैंड्स अस्पताल और उत्कृष्ट देखभाल के लिए सभी डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं. मैं बिल्कुल ठीक हूं. उम्मीद है कि जल्द ही वापसी करूंगा." वहीं वुडलैंड्स हॉस्पिटल की एमडी और सीईओ डॉ. रुपाली बसु ने गांगुली के डिस्चार्ज होने पर कहा,वह अब क्लिनकली फिट हैं और अपने घर जा रहे हैं. हम लोग बहुत खुश हैं.

सौरव गांगुली ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने बचपन के दोस्त जॉयदीप के लिए एक भावुक संदेश भी लिखा है. सौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉयदीप के लिए लिखा,"जो तुमने पिछले पांच दिनों में मेरे लिए किया है, मैं उसे आजीवन याद रखूंगा. तुम्हें 40 साल से जानता हूं और अब यह एक परिवार के रूप में उससे भी आगे बढ़ चुका है.
बता दें, जॉयदीप गांगुली की तरह ही बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं. जॉयदीप ने ईस्ट जोन और बंगाल की तरफ से 13 प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेले हैं. जॉयदीप वतार्मान में बंगाल क्रिकेट संघ में क्रिकेट संचालन के निदेशक हैं. इससे पहले जॉयदीप आईपीएल की टीम केकेआर के क्रिकेट प्रबंधक भी रह चुके हैं।

No comments