Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

रेलवे में नौकरी दिलाने के बहाने लाखों रुपये की ठगी, युवक ने वीडियो बनाकर कर लिया सुसाइड

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रेलवे मेंं नौकरी की ठगी का शिकार हुए एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले युवक ...


पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रेलवे मेंं नौकरी की ठगी का शिकार हुए एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है.

वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. इस वीडियो में युवक ने कई बड़े लोगों पर आरोप लगाए हैं. जैसे ही घटना की सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और उसने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना हजारा थाना क्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में घटी.

सुसाइड करने वाले युवक की पहचान अभिषेक के रूप में हुई. अभिषेक ने सुसाइड से पहले वीडियो में आरोप लगाया कि लखनऊ में कुछ ठगों ने उसे रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है. युवक ने वीडियो में बताया कि ये रकम उसके पिता ने कर्ज पर लोगों से ली थी.

उसने बताया कि नौकरी न लग पाने की वजह से उसके ऊपर कर्जदारों का काफी दबाब था. इस कारण वह खुदकुशी कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उस युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा कि परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर fir दर्ज की गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

No comments