Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

वायरल हो रही जूते की तस्वीर देगी रही अनोखा संदेश, देखकर भूल जाएंगे अपनी जिंदगी के गम

नई दिल्ली। हर इंसान अपनी जिंदगी की छोटी-मोटी तकलीफों से ही परेशान हो जाता है. कई बार लोग अपनी तकलीफों से परेशान होकर खुदकुशी जैसा कदम भी उठा...


नई दिल्ली। हर इंसान अपनी जिंदगी की छोटी-मोटी तकलीफों से ही परेशान हो जाता है. कई बार लोग अपनी तकलीफों से परेशान होकर खुदकुशी जैसा कदम भी उठा लेता है. लेकिन तमाम लोग ऐसे भी होते हैं कि तकलीफों के बावजूद भी वह बेहद खुश रहता है और जिंदगी से कभी कोई शिकायत नहीं करता. कम में गुजारा करने वाले ये लोग समाज के लिए उदाहण बन जाते हैं. सोशल मीडिया  में वायरल  हो रही एक तस्वीर लोगों को एक बेहतरीन संदेश दे रही है.

ये तस्वीर आपको ऐसे हजारों संदेश देगी जिससे आप अपनी जिंदगी के गमों को भूल जाएंगे. इस फोटो को यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से रिट्वीट किया है. इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, एक तस्वीर जो बोलती है. मूल रूप से इस तस्वीर को दीक्षा शर्मा नाम की एक यूजर ने शेयर किया था.
इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जब आप अपनी जिंदगी से खुश ना हों तो इस तस्वीर को देख लें. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने जूते पहन रखे हैं. अब आप कह रहे होंगे कि जूतों की इन तस्वीरों में ऐसा क्या है. तो चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, जिस युवक ने इन जूतों को पहना है वह जूते बड़े हैं जो उसके पैरों में नहीं आ रहे. जूते पैरे से निकलें ना इसके लिए युवक ने पहले इन जूतों के फीतों को अपने पैंरों के साथ बांध रखा है उसके बाद जूतों के पिछले हिस्से में चिमटी लगा रखी हैं.
जिससे जूते का आकार कम हो जाए और वह युवक के पैरों से ना उतरें. इस तस्वीरों को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक 374 लाइक्स और 48 रिट्वीट मिल चुके हैं. एक यूजर ने इस तस्वीर को देखने के बाद अपने बचपन की याद आ गई और उन्होंने लिखा, जब मैं दूसरे बच्चों से उनके जूते उधार लेता था तब उनमें कागज भर लेता था।

No comments