Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ऊजार्वान नौजवानों को सड़क पर उतरने व मानव श्रृंखला बनाने का ऐतिहासिक मौका: सुधांशु रंजन

  अबेर न्यूज छपरा । बाढ की त्रासदी और वैश्विक कोरोना महामारी काल के दौरान किसान और गरीब काफी परेशानी झेलने को विवश हुआ है। हमारे किसान भाईय...

 


अबेर न्यूज
छपरा । बाढ की त्रासदी और वैश्विक कोरोना महामारी काल के दौरान किसान और गरीब काफी परेशानी झेलने को विवश हुआ है। हमारे किसान भाईयों व गरीब-गुरबों व नौजवानों को कहीं से कोई राहत भरी सुविधा नहीं मिल पा रही है। ऐसे में कृषि कानून के खिलाफ महात्मा गांधी की शहदात दिवस के अवसर पर बनने वाली मानव श्रृंखला में सारण जिले में युवाओं की अहम भूमिका होगी। इसमें महागठबंधन के राजद के नेता एवं कार्यकर्ता सहित युवा वर्ग बड़ी संख्या में शामिल होगा।

ये भी पढे... 

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, बजट और अन्य मामलों पर होगी चर्चा...

 


यह बात सारण स्थानीय निकाय एमएलसी पद के भावी प्रत्याशी सुधांशु रंजन ने जिला मुख्यालय सहित, मांझी, एकमा, लहलादपुर, मढौरा, नगरा, तरैया, मशरक, परसा, रिविलगंज, जलालपुर आदि प्रखंड क्षेत्र में मानव श्रृंखला को सफल बनाने में किसानों, गरीबोंं व युवाओं की विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने विशेष रुप से सारण जिले के युवाओं से अपनी एकजुटता व सरकार के प्रति नाराजगी जताने सहित यह देखने का भी कि सारण जिले में कितने ऊजार्वान युवा हैं। ऐसे में सभी को सड़क पर उतरने व मानव श्रृंखला बनाने का यही मौका है। इस बार मानव श्रृंखला के माध्यम से अपनी ऐतिहासिक प्रदर्शन का मौका है। श्री रंजन ने शनिवार को अपराह्न 12 बजे आयोजित मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की।
एकमा ब्लॉक रोड में आयोजित बैठक में युवा राजद नेता मनोहर यादव, रंजित गुप्ता, सत्येंद्र सिंह, चंदन तिवारी, अजीत सिंह, अजीत यादव, अमित कुमार, जगलाल राम, प्रदीप राम आदि शामिल थे।

No comments