Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इंसाफ मांगने पुलिस के पास गई महिला के साथ हुआ घिनौना काम

लुधियाना।  टिब्बा कालोनी की रहने वाली महिला के साथ कुछ महिलाओं ने ही बदसलूकी की । इन्होंने इस महिला से सरेराह बुरी तरह मारपीट कर लहूलुहान कर...


लुधियाना। 
टिब्बा कालोनी की रहने वाली महिला के साथ कुछ महिलाओं ने ही बदसलूकी की । इन्होंने इस महिला से सरेराह बुरी तरह मारपीट कर लहूलुहान कर दिया और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। महिला का कहना है कि वह आरोपियों से उसे छोड़ने की मिन्नतें करती रही, लेकिन उन लोगों ने उसकी एक न सुनीं और अर्द्धनग्न हालत में मोबाइल पर उसकी वीडियो भी बनाई। पुलिस को मौके पर पहुंचा देख ही उसकी जान में जान आई। महिला का कहना है कि उसे उम्मीद थी कि खाकी वर्दी में आए ये दो मुलाजिम उसके साथ हुई इस बेईज्जती का उसे इंसाफ दिलाएंगे। लेकिन उसे क्या पता था कि रक्षक बनकर आई पुलिस में से ही एक मुलाजिम उसकी इज्जत ही लूट लेगा। महिला का आरोप है कि उस मुलाजिम ने पुलिस चौकी में ही उसके साथ जबरदस्ती की। फिर सुबह चार बजे उसे छोड़ा गया। 

महिला के मुताबिक इंसाफ के लिए उसने बड़े अधिकारियों का दरवाजा भी खटखटाया और मेडीकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंची। लेकिन वहां पहले से ही मौजूद पुलिस मुलाजिमों ने उसका मेडीकल नहीं होने दिया। इस घटना के कई दिन बाद भी वह इंसाफ के लिए भटक रही है। पत्रकार सम्मेलन में महिला ने बताया कि घटना 5 दिसंबर की है। उसका एक जानकार उसके घर आया हुआ था। उसका कहना है कि तभी उसकी पत्नी और बेटा वहां आ गए। उसने दरवाजा खोला तो उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि उसने भागकर जान बचाई। 

उसका आरोप है कि बाद में जब वह अपने घर सामान लेने गई तो आरोपियों ने उन दोनों को पकड़ लिया। वे 6 से ज्यादा लोग थे। उन लोगों ने उससे बुरी तरह मारपीट की और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। यही नहीं अर्द्धनग्न हालत में उसकी मोबाइल पर वीडियो भी बनाई। उसका आरोप है कि इसके बाद उन दोनों को मुंडियां चौकी पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहां पुलिस चौकी में उसे ऊपर बने कमरे में ले जाया गया। उसका आरोप है कि वहां शराब के नशे में धुत एक मुलाजिम ने उससे दुष्कर्म किया और फिर सुबह उसे छोड़ दिया। उसका कहना है कि अगले दिन उसने इस बारे में पुलिस चौकी इंचार्ज को भी बताया। इंचार्ज ने सी.सी.टी.वी फुटेज भी देखी, लेकिन उसकी एक नहीं सुनीं। 


महिला का कहना है कि इसके बाद वह सी.पी ऑफिस पहुंची और शिकायत दी। महिला का ये भी आरोप है कि जब वह सिविल अस्पताल में अपना मेडीकल कराने पहुंची तो कुछ पुलिस मुलाजिम वहां पहले से ही मौजूद थे। उन लोगों में से एक ने उसकी मोबाइल पर आरोपी मुलाजिम से बात करवाई। जिसने उसके साथ फिर अश्लील बातें की और धमकियां दी।उन्होंने उसका मेडीकल होने दिया। 

पत्रकार सम्मेलन में कामरेड विनोद तिवारी ने कहा कि जमालपुर थाने में पुलिस की तशदद के कई मामले सामने आ चुके हैं। उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस बारे में थाना जमालपुर के इंचार्ज कुलवंत सिंह का कहना है कि मामले की जांच ए.सी.पी(इंडस्ट्री एरिया) कर रहे हैं। जो बनती कार्रवाई होगी, वह की जाएगी। 

No comments