Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जडेजा के मुरीद हुए मांजरेकर बोले, असंभव जैसा यह काम सिर्फ जडेजा कर सकता

नई दिल्ली। भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करके दिखाय...


नई दिल्ली। भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। आॅस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन की बदौलत जडेजा ने अपने आलोचकों को भी अपना मुरीद बना लिया है। उनके नए बने प्रशंसकों में संजय मांजरेकर का नाम भी जुड़ गया है। तभी तो जब जडेजा ने स्टीवन स्मिथ को को रन आउट किया तो मांजरेकर ने उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ने शुरू कर दिए। भारतीय क्रिकेट को करीब से देखने-समझने वाले जानते हैं कि मांजरेकर और रवींद्र जडेजा एक नहीं, कई बार ट्विटर पर भिड़ चुके हैं। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए। आॅस्ट्रेलिया का स्कोर ज्यादा भी हो सकता था, लेकिन रवींद्र जडेजा के सटीक थ्रो ने ऐसा नहीं होने दिया। जडेजा ने आॅस्ट्रेलिया की ओर से शतक बनाने वाले स्टीव स्मिथ को रन आउट किया। स्मिथ आउट होने वाले आखिरी आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

स्मिथ 131 रन बनाकर आउट हुए। संजय मांजरेकर ने स्टीव स्मिथ के रन आउट होने पर ट्वीट किया, असंभव जैसा यह काम सिर्फ रवींद्र जडेजा जैसा फील्डर ही संभव बना सकता था। यह सिर्फ सटीकता की बात नहीं है। जडेजा ने जिस तेजी से यह थ्रो किया, वह रन आउट होने की बड़ी वजह बनी। बेहद शानदार! संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच यूं तो कई बार ट्विटर पर बहस देखने को मिली है, लेकिन इनमें सबसे चर्चित बहस 2019 में हुए विश्व के दौरान हुई थी। तब मांजरेकर ने कहा था कि जडेजा जैसे किसी कामचलाऊ आॅलराउंडर की जगह स्पेशलिस्ट खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पसंद करते। इस पर जडेजा भड़क गए थे। उन्होंने ट्वीट कर यह बताया था कि वे संजय मांजरेकर से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, इसलिए इस पूर्व खिलाड़ी को उन पर टिपपणी नहीं करनी चाहिए।

No comments