Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

थाईलैंड ओपन में साइना, प्रणय को खेलने की मिली मंजूरी

abernews.in दिल्ली। भारत की चोटी की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और एचएस प्रणय के कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के कुछ घंटों बाद ही उन...

abernews.in

दिल्ली।
भारत की चोटी की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और एचएस प्रणय के कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के कुछ घंटों बाद ही उनका अगला परीक्षण नेगेटिव आ गया। जिससे इन दोनों का थाईलैंड ओपन में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया। पहले इस टूनार्मेंट से उन्हें बाहर कर दिया गया था। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) और भारतीय बैडमिंटन संघ (बाइ) ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की।

बाइ ने बयान में कहा, साइना नेहवाल और एचएस प्रणय का कोविड-19 के लिये किया गया चौथे दौर का परीक्षण नेगेटिव आया है और इन दोनों शटलर को योनेक्स थाईलैंड ओपन में भाग लेने की स्वीकृति मिल गयी है। राष्ट्रीय संघ ने कहा, बाइ ने यह मसला बीडब्ल्यूएफ के शीर्ष अधिकारियों के सामने रखा कि अगर परीक्षण नेगेटिव आये हैं तो संबंधित खिलाड़ियों के मैचों का कार्यक्रम फिर से तय किया जाना चाहिए और किसी खिलाड़ी को वाकओवर नहीं मिलना चाहिए। इससे पहले दिन में साइना का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजीटिव आने के बाद उन्हें टूनार्मेंट से बाहर होना पड़ा था जबकि प्रणय का मामला अधर में लटक गया था क्योंकि उनका एक परीक्षण पॉजीटिव आने के बाद अगला परीक्षण नेगेटिव आ गया था।

No comments