Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अभिनेत्री काजोल इस सीरीज से करने वाली हैं डिजिटल की दुनिया में डेब्यू, देखिए फिल्म का टीजर

नई दिल्ली।  नए साल में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही है. नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा-टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी से काज...


नई दिल्ली। नए साल में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही है. नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा-टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी से काजोल डिजिटल की दुनिया में डेब्यू कर रही है. फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पाल्कर मेन किरदार में हैं. इस त्रिभंगा में तीन पाढ़ियों की कहानी दिखाई जाएगी.

इस फ़िल्म के टीजर की शुरुआत एक हंसते-खेलते परिवार के साथ होती है, जिसमें तन्वी आजमी, बेटी काजोल और पोती मिथिला पाल्कर हैं. इसके बाद काजोल ओडिसी नर्तकों के गेटअप में दिखती हैं. फिर दृश्य बदलता है और तन्वी एक बड़ी डेस्क पर काम करती हुईं नजर आती है,


फिल्म 15 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी रेणुका शहाणे ने लिखी है और उन्होंने ही फिल्म निर्देशन किया है. बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू है.हालांकि इस फिल्म से पहले काजोल यूट्यूब की शॉर्ट फिल्म काम कर चुकी हैं. देवी शीर्षक से बनी फिल्म 2020 में आयी थी. काजोल के अलावा नेहा धूपिया समेत कई एक्ट्रेस शामिल थीं. इस शॉर्ट फिल्म को काफी तारीफ मिली.

इसके बाद अब काजोल के फैंस को उनके नए अवतार का इंतजार है. काजोल के करियर की बात करें तो आखिरी बार 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर में नजर आयी थीं, जिसमें वो अजय देवगन के किरदार तान्हाजी मालुसरे की पत्नी बनी थीं।

No comments