Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

श्रद्धा कपूर के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर पिता शक्ति कपूर ने कही ये बात

  मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि श्रद्धा कप...

 


मुंबई।
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर जल्द अपने ब्यॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. जिसका हिंट किसी और ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने दिया.दरअसल हुआ यूं कि रोहन ने वरुण और नताशा की शादी की बधाई दी. इस पर वरुण ने लिखा है कि उन्हें उम्मीद है रोहन भी अब शादी के लिए तैयार हैं. अब इन अटकलों पर शक्ति कपूर का बयान सामने आया है.

जिसमें शक्ति कपूर ने कहा है कि उन्हें श्रद्धा की शादी से कोई दिक्कत नहीं है. वो किसी से भी शादी कर सकती हैं. लेकिन ये कहने के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि वो रोहन और श्रद्धा के रिलेशन के बारे में कुछ नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा कि वो रोहन को एक अच्छा दोस्त समझते हैं जो श्रद्धा को बचपन से जानता है.शक्ति कपूर ने आगे कहा कि श्रद्धा,रोहन संग शादी करना चाहे, तो उन्हें इससे भी कोई आपत्ति नहीं है. वो अपनी बेटी के हर फैसले के साथ खड़े रहेंगे.

संबंधित कहानियां....

 

अपनी शादी के दो महीने बाद सना खान ने शेयर किया भावना से भरा पोस्ट, लिखा- मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती, जो उसने ...

 

 उन्होंने कहा, ' रोहन बहुत अच्छा लड़का है. वो हमारे घर आता है लेकिन वो हमारे घर बचपन से ही आता है. श्रद्धा ने मुझे कभी बताया नहीं कि वो रोहन से शादी करना चाहती है. वो दोनों मेरे लिए बचपन के दोस्त ही हैं. मुझे नहीं पता कि दोनों एक दूसरे को लेकर कितने सीरियस है. 'उन्होंने कहा कि रोहन के पिता को मैं तब से जानता हूं जब वो फोटोग्राफर नहीं बने थे. हम दोनों एक दूसरे के साथ खाते पीते भी थे. मैंने उनके साथ कई फोटोशूट भी कराए हैं. वो मेरे अच्छे दोस्त हैं.

उन्होंने बताया कि शक्ति कपूर ने ये साफ कर दिया कि फिलहाल तो श्रद्धा कपूर शादी नहीं रचाने वाली हैं. उन्होंने कहा, श्रद्धा अपने करियर में इतना अच्छा कर रही हैं. वो अभी रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने जा रही है. श्रद्धा को जब शादी करनी होगी वो अपना पार्टनर खुद ही चुनेगी.बताते चलें कि श्रद्धा कपूर ने अभी तक अपने रिलेशन को आॅफिशियल नहीं किया है. लेकिन उनकी और रोहन अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट होते रहते हैं।

No comments