Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

रोज गोलगप्पा खाने जाती थी युवती, ठेले वाले से हुआ प्यार, उसी के संग हुई फरार

मिजार्पुर। प्यार एक ऐसा अहसास है, जो कभी भी किसी के लिए भी आ सकता है. ऐसा ही एक अनोखा मामला यूपी के मिजार्पुर से सामने आया था, जब एक युवती क...


मिजार्पुर। प्यार एक ऐसा अहसास है, जो कभी भी किसी के लिए भी आ सकता है. ऐसा ही एक अनोखा मामला यूपी के मिजार्पुर से सामने आया था, जब एक युवती को गोलगप्पे वाले भैया से प्यार हो गया था. युवती गोलगप्पे वाले के प्यार में इतनी कैद हो चुकी थी कि मौका देखकर उसके ही संग फरार हो गई थी. यह घटना काफी दिनों तक इलाके में चर्चा का विषय रही थी.
उत्तर प्रदेश के मिजार्पुर जिले से कुछ महीनों पहले यह घटना सामने आई थी. यहां गोलगप्पा खाने गई एक खूबसूरत युवती को गोलगप्पे का ठेले लगाने वाले से प्यार हो गया था. यह लोगों ने पहली बार सुना था कि कैसे गोलगप्पा खाते-खाते किसी युवती ने उसे ही दिल दे दिया था. मिजार्पुर के कछवा थाने के आदर्श नगर इलाके में ऐसा हुआ था.

रपोर्ट्स के अनुसार, इस इलाके में एक गोलगप्पा वाला ठेला लगाता था. एक युवती वहां हर रोज गोलगप्पा खाने जाती थी. इस दौरान गोलगप्पा खाते-खाते उसे ठेले वाले से प्यार हो गया था. इसके बाद वह लड़की मौका देखकर उसके साथ ही फरार हो गई. लोगों ने बताया कि लड़की रोजाना चाट और गोलगप्पे खाने उसी ठेलेवाले के पास जाती थी.
बताया जा रहा है कि वह गोलगप्पे वाला काफी अच्छा चाट खिलाता था. लड़की उसके गोलगप्पे और चाट को काफी पसंद करती थी. इस दौरान लड़की को गोलगप्पे का स्वाद इतना भाया कि वह गोलगप्पे वाले को ही अपना दिल दे बैठी. गोलगप्पे वाला भी कहीं न कहीं लड़की से धीरे-धीरे प्यार करने लगा था. इसके बाद वह किशोरी को लेकर फरार हो गया.

वह दोनों प्यार में इतने पागल हो गए थे कि लड़की रात 11 बजे अपने घर से भाग गई. लड़की के परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो पहले उन्होंने लोकलाज के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई थी. बाद में जब लड़की वापस नहीं लौटी तो उन्होंने कछवा थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी.
जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को हुई, वह तुरंत सक्रिय हुई और दोनों की तलाश शुरू कर दी. गोलगप्पे वाले ने अपने परिजनों को फोन करके बताया था कि वह अपनी प्रेमिका के साथ झांसी जा रहा है. पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया था. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को उसके घरवालों को सौंप दिया।

No comments