Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका,पंत हुए चोटिल, आगें खेलना मुश्किल

abernews.in नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले ...

abernews.in

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 2 विकेट खोकर 96 रन बनाने में सफल हुई थी. इसके बाद तीसरे दिन के पहले सेशन तक टीम इंडिया की पकड़ मजबूत रही. तीसरे दिन के पहले सेशन तक टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 195 रन बना लिए थे. लेकिन इसके बाद तीसरे दिन के दूसरे सेशन में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और टीम इंडिया को 244 रनों पर ही रोक दिया.

सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों के शरीर को अपना निशाना बनाया और लगातार भारतीय खिलाड़ियों के शरीर पर गेंद आती रही. कई खिलाड़ियों को इस दौरान चोट लगी. वहीं ऋषभ पंच जो रहाणे के आउट होने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए थे, वो पैट कमिंस की एक शार्ट गेंद पर चोटिल हो गए थे. यह गेंद उनके बाएं हाथ की कोहनी पर लगी थी. इस चोट के बाद पंत काफी दर्द में दिखे थे.

टीम इंडिया के फिजियो ने उन्हें देखा. हालांकि, उन्होंने इसके बाद कुछ देर बल्लेबाजी जरूर की.पंत जिन्होंने इस मैच में शुरूआत में काफी अच्छी बल्लेबाजी जरूर की थी, लेकिन जैसे ही उन्हें चोट लगी, उसके बाद से उन्होंने अपना लय खो दिया और 36 रनों पर आउट हो गए.

ऋषभ पंत को टीम इंडिया की पहली पारी के बाद स्कैन के लिए लेकर जाया गया है. बीसीसीआई ने यह जानकारी साझा की है. आईसीसी के नियमों के अनुसार, साहा उनके जगह आए हैं और वो टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग कर रहे हैं. ऋषभ पंत को लेकर बड़ सवाल बना हुआ है कि क्या वो अगले मुकाबले में खेल पाएंगे, क्योंकि उनकी चोट गंभीर दिख रही है.

बता दें, इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 338 रन बनाए. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए स्मिथ ने शतक लगाया था तो लाबुशेन ने 91 रनों की पारी खेली थी. वहीं जडेजा ने भारत के लिए चार विकेट झटके थे. इसके जवाब में भारत की पहली पारी 244 रनों पर ही सिमट गई. टीम इंडिया के लिए गिल और पुजारा ने अर्धशतक लगाया, जबकि ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस ने 4 विकेट झटके।

No comments