Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दिशा ने अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर की,खूब हो रही वायरल

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज में से एक दिशा पाटनी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिय...


मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेज में से एक दिशा पाटनी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दिशा ने अपनी एक बेहद ही फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह समुद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं।
abernews.in

इस तस्वीर को दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में दिशा का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। यैलो बिकनी पहने दिशा समुद्र की ओर देख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं है। उनकी इस पोस्ट पर थोड़ी ही देर में 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस जमकर तारीफ करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उन्हें सबसे हॉट एक्ट्रेस बताया तो किसी ने कहा कि वह बेहद फिट हैं।
न्यू ईयर के मौके पर दिशा मालदीव्स गई थीं। उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी मौजूद थे। दोनों ने मालदीव्स में ही अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। यहां से दिशा ने अपनी कई हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

  येभी पढ़े...

पहली बीबी से छिपाकर की दूसरी शादी, लेकिन जैसे ही वाट्सऐप स्टेटस डाला हो गया हंगामा ......

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी को पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर लीड रोल में थे। संस्पेस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा वह जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सलमान खान लीड रोल में होंगे। इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म 'भारत' में साथ काम कर चुके हैं।

No comments