Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोविड की वजह से बंद लोकल ट्रेनों को पुन: चालू करने आप ने सौंपा ज्ञापन

रायपुर। 23 मार्च 2020 का दिन कोई नहीं भूल पायेगा। इस दिन से लगभग 7,8 माह जैसे पूरे देश में गतिविधियां लगभग थम सी गर्इं थी मानो पूरी दुनिया र...


रायपुर। 23 मार्च 2020 का दिन कोई नहीं भूल पायेगा। इस दिन से लगभग 7,8 माह जैसे पूरे देश में गतिविधियां लगभग थम सी गर्इं थी मानो पूरी दुनिया रुक ही गई थी वजह रही कोविड-19 ।
छत्तीसगढ़ में भी तमाम लोकल ट्रेनों का सुरक्षा के दृष्टिकोण से संचालन रोक दिया गया था पूरी तरह से आम जनता जो ट्रेनों में सफर करती है उन्हें इन दिनों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन आज जब दोबारा जिंदगी ने अपने रास्ते पर चलना शुरू कर दिया लेकिन अभी तक लोकल ट्रेनों में जहां प्रदेश के सरकारी कर्मचारी, प्राइवेट संस्थान के कर्मचारी, मजदूर वर्ग व आम जनता जो ट्रेन में सफर कर आपनी रोजीरोटी के लिए गंतव्य स्थान तक जाकर अपने काम को अंजाम देते थे उन्हें यह ट्रेन चालू न होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।    आज स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार कोविड-19 के मामलों में काफी गिरावट देखी जा रही है एवं इस महामारी की वैक्सीन भी आ गई है जिसे देखते हुए आम आदमी पार्टी ने प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल के नेतृत्व में आज रायपुर डीआरएम आॅफिस जा कर एक ज्ञापन के माध्यम से इन बंद लोकल ट्रेनों के परिचालन को पुन: चालू करने की मांग की है, जिससे उन सभी सफर करने वालों को दुबारा अपने गतव्य स्थान तक आने जाने की सुविधा मिल सके ।
डीआरएम ने जल्द शुरू करने का दिया आश्वासन
 आज के इस ज्ञापन के बाद डीआरएम ने खुशी जाहिर की एवं सहायक वाणिज्य मण्डल प्रबंधक शंभु शाह ने एक साथ कहा कि हमे खुशी है कि किसी ने इस तरह के आम जनता की सुविधा के बारे में सोचा तथा उन्होंने यह भी बताया कि ऐसी ये पहली मांग है जिसमें हम गम्भीरता से काम करेंगे व बहुत जल्द इस लोकल ट्रेनों को पुन: शुरू किया जाएगा । इस दौरान विशेष रूप से आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अजीम खान, प्रदेश सचिव यूथ गजानंद लहरे,प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ लक्ष्मण सेन,रायपुर जिला संगठन मंत्री मुकेश देवांगन,जय प्रकाश प्रधान व महिला विंग से अन्नू सिंह,प्रियंका मिश्रा,प्रतिभा सेउत्कर, रूप सिंह शामिल थीं।

No comments