Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरमपुरा में जैत खाम जलाने की घटना पर सतनामी समाज में आक्रोश, कार्रवाई की मांग को लेकर बसपा ने सौंपा ज्ञापन

कवर्धा। जैतखाम जलाये जाने की घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने कड़ी निंदा करते हुए अज्ञात शरारती तत्व के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पूर्व प्...


कवर्धा। जैतखाम जलाये जाने की घटना को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने कड़ी निंदा करते हुए अज्ञात शरारती तत्व के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओ . पी . बाजपेयी के अगुवाई में जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर किया गया है ।

     कबीरधाम जिला मुख्यालय से महज 10 किलोमीटर दूर ग्राम धरमपुरा में एक फिर सतनामी समाज के आस्था के साथ खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है । पहले तो 2020 के अंतिम चरण में प्रशासन के द्वारा गुरुद्वारा तोड़ने सहित उनके अनुवाईयों के साथ मारपीट कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई ।सतनामी समाज को धरना आंदोलन करना पड़ा ।खूब जमकर राजनीतिक हुईं ।तब कहीं जाकर शर्तों के आधार पर मामला शांत हुआ था । पहली गलती के लिये दोषियों पर कार्रवाई होना बांकी है दुबारा 2021 के 3 दिन अज्ञात सरारती तत्वों के द्वारा समाजिक सौहाद्र बिगाड़ने के नाम पर फिर से सामाजिक आस्था को चोट पहुंचाने का काम किया गया है । हालांकि जिला पुलिस प्रशासन इस सम्बंध में जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है । गम्भीरता को देखते हुए दोषियों को पकड़ने के लिये टीम गठित किया है ।जैत खाम जलाने की  घटना 3-12021 को हुई है । इस घटने को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने अपने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओ. पी.बाजपेयी साथ, जिलाध्यक्ष रामाधार बघेल,प्रदेश महासचिव आनँद साहू ,पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश बंजारा , पंडरिया विधानसभा पूर्व प्रत्याशी ,चैतराम राज ,राजेश निर्मलकर, रामदयाल, दिनेश साहू,राजू निर्मलकर, दीपक बनजारे,मनोज पतले,शिशुपाल आदि साथियों के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई मांग की है ।

No comments