Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मध्यप्रदेश में सतना जिले के कोठी में कटा मानव हाथ मिलने से मचा हड़कंप

abernews.in सतना। जिले के कोठी थाना अंतर्गत कोरियांन मोहल्ला में शुक्रवार सुबह कटा हाथ मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ...



abernews.in सतना। जिले के कोठी थाना अंतर्गत कोरियांन मोहल्ला में शुक्रवार सुबह कटा हाथ मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोठी पुलिस ने कटे हाथ को अपने कब्जे में लिया और मचुर्री में रखवाया दिया है। पूरे मामले की जांच करने पुलिस के साथ मौके पर डॉग स्क्वाड टीम भी पहुंची है जिसके द्वारा बचे हुए अंग की तलाशी की जा रही है।

बड़ी घटना की आशंका


कोठी में कटा हाथ मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों में तरह-तरह की आशंकाएं जताई जा रही है। मौके पर एसडीओपी रवि शंकर पांडे सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं और जांच की जा रही है कि पूरा मामला दरअसल है क्या। डॉग स्क्वाड और पुलिस दल ने झाड़ियों और आसपास के क्षेत्रों में कटे हुए हाथ का बाकी अंग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। ज्ञात हो कि अपने तरह से यह क्षेत्र का पहला मामला है। लोगों से पूछताछ भी की जा रही लेकिन कोई भी इस मामले में पुलिस को जानकारी नहीं दे पा रहा है।


मानव बलि की चर्चा


कोठी क्षेत्र में लोगों में अफवाहों का बाजार भी गर्म है। लोगों द्वारा मानव बलि की चर्चा भी की जा रही है। वही है आशंका जताई जा रही है कि किसी जानवर द्वारा यह हाथ उठा कर लाया गया हो। इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस की जांच के बाद ही होने की संभावना है।

No comments