Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

यहां निकली स्नातक उम्मीदवारों के लिए नौकरी, मिलेगी बंपर सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली। अगर आपने स्नातक किया है और सरकारी नौकरी  की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका है. दरअसल, एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरप...


नई दिल्ली। अगर आपने स्नातक किया है और सरकारी नौकरी  की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका है. दरअसल, एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन आॅफ इंडिया (ECGC) ने प्रोबेशनरी आॅफिसर (PO) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं. इन पदों के लिए स्नातक कर चुके युवा आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 01 जनवरी 2021 से शुरू हो चुकी है. इन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आईबीपीएस (IBPS) यानी इंस्टीट्यूट आॅफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन द्वारी की जा रही है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार कइढर की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2021 है.

संस्था का नाम- एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन आॅफ इंडिया (ECGC)
पद नाम- प्रोबेशनरी आॅफिसर  (PO)
शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में स्नातक की उपाधि हासिल की हो.
आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 साल और अधिकतम 30 साल होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी. आयु की गणना 01 जनवरी 2021 है.
आवेदन शुल्क- सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 700/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी/एसटी और दिव्यांगजनों को 125/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.
पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या- 59 है.
महत्वपूर्ण तिथियां-
आवेदन शुरू होने की तिथि- 01 जनवरी 2021
आवेदन करने की आखिरी तिथि- 31 जनवरी 2021
कैसे करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार IBPS की आधिकारिक वेबसाइट https://ibpsonline.ibps.in/ecgcrpodec20/ पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.
परीक्षा की तिथि- 17 मार्च 2021

No comments