Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जमकर वायरल हो रही हैं अनन्या पांडेय की तस्वीरे हॉट लुक में किया न्यू ईयर का स्वागत

नई दिल्ली।  अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर न्यू ईयर का वेलकम किया है। अनन्या ने कैप्शन लिखा, साल 2020 ने मुझे...


नई दिल्ली। अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर न्यू ईयर का वेलकम किया है। अनन्या ने कैप्शन लिखा, साल 2020 ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। आपके प्यार और सम्मान के लिए मैं आप सब की आभारी रहूंगी।"

इन तस्वीरों में अनन्या का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में अनन्या वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस हल्के लाल और पीले रंग की ड्रेस में अनन्या काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। वहीं, अनन्या की ये तस्वीरें अब जमकर वायरल भी की जा रही हैं।
अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों से खास जुड़ाव भी रखती हैं। वहीं, अनन्या के फैंस भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते नज़र आते हैं। लोगों को तस्वीरों में दिखाया गया मालदीव का ये व्यू भी काफी पसंद आ रहा है।

अनन्या का ये अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। लोग अनन्या की फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं, फिटनेस के मामले में अनन्या काफी जागरूक हैं। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

गौरतलब है कि अनन्या ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है। अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या ने 'खाली-पीली' और 'पति-पत्नी और वो 'में शानदार रोल प्ले किया है।

No comments