Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Shanaya Kapoor : खूबसूरत शनाया कपूर ने सोशल मीडिया में फोटो डालकर मचाई खलबली, लोग हुए दीवाने

अबेर न्यूज। Shanaya Kapoor एक्ट्रेस शनाया कपूर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया और इसी के साथ ओ बेहद कम समय में इंटरनेट प ट्रे...


अबेर न्यूज।
Shanaya Kapoor एक्ट्रेस शनाया कपूर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया और इसी के साथ ओ बेहद कम समय में इंटरनेट प ट्रेंड करने लगी हैं। शनाया ने फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल पब्लिक कर दिया जिसके बाद उनकी हॉट फोटोज काफी वायरल होने लगी।


शनाया ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक करने के साथ ही अपने चाहनेवालों को अपनी खूबसूरती का तोहफा भी दिया। शनाया ने अपने हॉट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं। ये तस्वीरें न सिर्फ वायरल हुई बल्कि ट्विटर से लेकर हर जगह चर्चा में आ गई।



इसी के साथ सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने भी आज शनाया के फोटोशूट से उनकी एक बेहद बोल्ड तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उनकी हॉटनेस की तारीफ की। इन तस्वीरें में अपनी खूबसूरती से वो कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं।



2021 की शुरूआत के साथ ही शनाया ने बॉलीवुड में अपने पांव जमाने की तैयारी शुरू कर दी है। शनाया संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं जोकि बॉलीवुड में अपने ग्रैंड लॉन्च की तैयारी में जुटी हुई है।

No comments