Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मिस्ड कॉल से बुक कीजिये अपना LPG सिलेंडर, इंडियन आयल ने जारी किया नंबर

नई दिल्ली।  अब लोगों के लिए एलपीजी गैस बुक करना आसान हो गया है. ग्राहक अब सिर्फ एक मिस्ड कॉल से अपना एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) बुक कर सक...


नई दिल्ली। अब लोगों के लिए एलपीजी गैस बुक करना आसान हो गया है. ग्राहक अब सिर्फ एक मिस्ड कॉल से अपना एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) बुक कर सकते हैं. यह सुविधा अभी केवल इंडियन ऑयल की इंडेन (Indane) गैस के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. इंडेन गैस के ग्राहक अब एलपीजी सिलेंडर रिफिल करने के लिए मिस्ड कॉल देकर बुकिंग करा सकते हैं. इंडियन आयल ने एक बयान में कहा कि अब एलपीजी ग्राहक अपना सिलेंडर भरवाने के लिए 8454955555 पर मिस्ड कॉल करके सिलेंडर बुक करा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि यह सुविधा लगभग हर जगह उपलब्ध है.

कंपनी ने कहा कि इस सुविधा से ग्राहकों को बुकिंग के लिए कॉल करने में जो समय लगता था, अब उसकी बचत होगी. ग्राहकों को कॉल के लिए कोई शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा. गैस बुक करने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस कॉल करना होगा और आपका सिलेंडर बुक हो जायेगा. इंडियन ऑयल का कहना है कि यह सुविधा उन लोगों और बुजुर्गों को राहत देगी, जो IVRS प्रणाली में खुद को सहज नहीं पाते थे. पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने भुवनेश्वर में आयोजित एक कार्यक्रम में मिस्ड कॉल सुविधा की शुरूआत की।

No comments