Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Sky lightning: आसमानी बिजली कड़कने पर दूल्हे डरा तो दुल्हन ने मंडप में ही तोड़ ली थी शादी

अबेर न्यूज। Sky lightning क्या आप सोच सकते हैं कि कोई दुल्हन सिर्फ आसमानी बिजली से डरने की वजह से मंडप में दूल्हे को शादी के लिए मना कर देगी...


अबेर न्यूज। Sky lightning क्या आप सोच सकते हैं कि कोई दुल्हन सिर्फ आसमानी बिजली से डरने की वजह से मंडप में दूल्हे को शादी के लिए मना कर देगी? लेकिन कुछ दिन पहले बिहार में ऐसा हुआ था. आसमानी बिजली की वजह से बिहार में एक लड़के की शादी टूट गई. आश्चर्य की बात है कि लड़की ने मंडप मेंं ही लड़के से शादी करने के लिए मना कर दिया.

बिहार के सारण में आसमानी बिजली ना सिर्फ शादी टूटने की वजह बनी थी, बल्कि दुल्हन के दरवाजे से बारात को बेरंग लौटना पड़ा था. मीडिया की खबरों के मुताबिक, जब आसमानी बिजली कड़की तो मंडप में बैठा दूल्हा थोड़ा डर गया था. बिजली कड़कने पर दूल्हा अजीब हरकतें करने लगा था.
इसे देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया था, फिर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. बिहार के सोनपुर पुलिस थाना के चित्रसेनपुर गांव की इस घटना ने इलाके में तूफान ला दिया था. दरअसल, बिजली कड़कने पर दूल्हा खेत में अजीब-अजीब हरकत करने लगा था. दूल्हे की हरकत के बारे में सुनकर दुल्हन के परिजन सन्न रह गए थे.

चूंकि शादी की सारी रस्में पूरी हो चुकी थीं और दूल्हे पक्ष ने इस बात का विरोध किया. इसके बाद दुल्हन के परिजनों ने उनपर हमला कर दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिजली कड़कने के बाद दूल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा था जैसे वह डर रहा है. इसके बाद दुल्हनने सबके सामने शादी करने से इंकार कर दिया था. जब लड़ाई हुई तो दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

No comments