Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हिन्दुस्तानी बाजार में Xiaomi पहुंची पहले स्थान पर कायम, जानें किसे छोड़ा पीछे

  abernews चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपनी बादशाहत कायम रखी है। Xiaomi साल 2020 की आखिरी तिमाही...

 


abernews चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने एक बार फिर से भारतीय बाजार में अपनी बादशाहत कायम रखी है। Xiaomi साल 2020 की आखिरी तिमाही में घरेलू स्मार्टफोन बाजार में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ टॉप पर पहुंच गई है। साल 2020 की आखिरी तिमाही में Xiaomi घरेलू स्मार्टफोन बाजार में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ टॉप पर पहुंच गई है। शाओमी ने साल 2020 की आखिरी तिमाही में साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि दो साल में पहली बार सैमसंग शाओमी से आगे निकली थी, लेकिन ये ज्यादा दिन तक पहले स्थान पर कायम नहीं रही। 
महज एक महीने में शाओमी ने फिर से सैमसंग को पछाड़ पहला स्थान हासिल कर लिया है। बता दें कि Redmi 9 सीरीज की जबरदस्त डिमांड के चलते शाओमी ने साल 2020 की आखिरी तिमाही के दौरान साल में 13 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की। हालांकि सैमसंग ने भी मार्केट में ग्रोथ हासिल की लेकिन कंपनी सिर्फ बाजार अपनी हिस्सेदारी को सिर्फ एक प्रतिशत बढ़ाने में कामयाब रही।

No comments