Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ - ओडिशा सीमा पर हादसा: छत्तीसगढ़ की 11 महिलाओं की मौत

  जगदलपुर। बस्तर से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। भीषण सड़क दुर्घटना में 11 महिलाओं की मौत हो गयी है। घटना छत्तीसगढ़ - ओडिशा सीमा पर कोटपाड की...

 


जगदलपुर। बस्तर से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। भीषण सड़क दुर्घटना में 11 महिलाओं की मौत हो गयी है। घटना छत्तीसगढ़ - ओडिशा सीमा पर कोटपाड की है। घटना की पुष्टि कोटपाड के थाना प्रभारी ने की है।
ये सभी महिलाएं अंतिम संस्कार से वापस लौट रही थी। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक महिलाएं छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में 11 महिलाओं की मौके और ही मौत हो गयी, और दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।
मरने वाली सभी महिलाएं जगदलपुर की
जानकारी के मुताबिक जगदलपुर के कलचा गांव की रहने वाली महिलाएं रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में बस्तर जिले से लगे ओड़िसा के मुरताहांडी गए थे। अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकरा कर पलट गयी। इस हादसे में 11 महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि 13 लोग घायल हो गए। सभी जगदलपुर से लगे कलचा क्षेत्र के ग्रामीण थे, जो बस्तर जिले से लगे ओड़िसा के मुरताहांडी गए हुए थे। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों को कोटपाड़ व गम्भीर को कोरापुट भेजा गया है।

No comments