Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दवा व्यवसायी के घर से दिनदहाड़े 16 लाख रु. के गहने-नकदी साफ, मुख्यमंत्री चौहान के आने से था शहर हाई अलर्ट

abernews ग्वालियर। रविवार को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विजिट के चलते शहर में शनिवार से हाई अलर्ट है। इसके बावजूद दिनदहा...


abernews ग्वालियर।
रविवार को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विजिट के चलते शहर में शनिवार से हाई अलर्ट है। इसके बावजूद दिनदहाड़े दवा व्यापारी के घर से बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। सिटी सेंटर इलाके में शनिवार दोपहर सूने मकान से बदमाश 5 लाख रुपए नकदी समेत 16 लाख के गहने चुरा ले गए। पुलिस 24 घंटे तक वारदात को छिपाए रही।
सिटी सेंटर निवासी हेमंत कपीस पुत्र आरडी कपीस दवा व्यवसायी हैं। हॉस्पिटल रोड पर उनका जैन छात्रावास के पास अभिरल फार्मा के नाम से मेडिकल स्टोर है। शनिवार को हेमंत अपने छोटे बेटे के साथ शॉप पर थे। पत्नी दोपहर में खरीदारी करने बाजार चली गईं। बड़ा बेटा प्रतीक घर के बाहर ताला लगाकर जिम चला गया। इसी समय सूने मकान पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। दिनदहाड़े चोर ताले चटकाकर अंदर पहुंचे। बदमाश अलमारी में से 5 लाख रुपए कैश, लॉकर से हीरे और सोना-चांदी के जेवरात भी चुरा ले गए।

वारदात का पता उस समय चला, जब शाम 4 बजे व्यवसायी की पत्नी घर पहुंचीं। उन्होंने ताला टूटा और अंदर सामान बिखरा देखकर घबरा गईं। उन्होंने पति और बेटे को इसकी सूचना दी। पुलिस भी जांच के लिए मौके पर पहुंच गई, लेकिन मामले की खबर न तो कंट्रोल रूम को दी और न ही डीएसआर में। पुलिस को पता था कि रविवार को सीएम समेत कई वरिष्ठ नेता शहर में रहेंगे। ऐसे में वारदात से छवि खराब होगी।

यह सामान गया चोरी

दवा व्यवसायी के घर से चोर गिरोह पांच लाख नकद, 80 से 90 ग्राम वजनी सोने की आठ चूड़ियां, 90 ग्राम वजनी सोने का हार, दो डायमंड रिंग, सोने की दो अंगूठियां चुरा ले गए। कुल 18 तोला सोना, आधा किलो चांदी, हीरे की रिंग व 5 लाख नकद समेत 16 लाख रुपए का सामान चोरी गया है।

डीवीआर भी ले गए

पुलिस ने जब चोरों के फुटेज तलाशने के लिए सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो पता चला कि चोर डीवीआर भी निकाल ले गए हैं। अब पुलिस आस-पास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फिंगर प्रिंट मिले

मामले में विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामनरेश यादव का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। फिंगर प्रिंट टीम को अलमारी व गेट के हैंडल पर फिंगर प्रिंट मिले हैं।

No comments