Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सांसद गौतम गंभीर ने की कैंटीन की शुरूआत, 1 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन

abernews नई दिल्ली।  बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू अशोक नगर में दूसरे जन रसोई कैंटीन क...


abernews नई दिल्ली।  बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू अशोक नगर में दूसरे जन रसोई कैंटीन की शुरूआत की है, जहां 1 रुपये में भरपेट भोजन मिलेगा। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी बैजयंत पंडा ने यहां बीजेपी प्रमुख आदेश गुप्ता की उपस्थिति में कैंटीन का उद्घाटन किया। गांधी नगर में पहले बनी कैंटीन की ही तरह यहां भी सिर्फ 1 रुपये में लोगों को स्वच्छ और पौष्टिक भोजन भरपेट उपलब्ध कराया जाएगा।

बता दें कि, गांधी नगर में पहली जन रसोई की शुरूआत पिछले साल दिसंबर में की गई थी, जहां हर रोज करीब 1,000 लोगों को भोजन कराया जाता है। यहां अब तक 50,000 से अधिक लोग खाना खा चुके हैं। गौतम गंभीर ने कहा, ये केवल एक रसोई नहीं बल्कि एक मुहिम है। जरूरतमंदों का पेट भरने की मुहिम। मेरे पास टैक्स का भुगतान करने वालों के करोड़ों रुपये नहीं है, जिन्हें मैं अपने प्रचार पर खर्च कर सकूं। मैं अपने पैसे से समाज के कमजोर वर्ग की मदद करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गरीबों के लिए सैंकड़ों सब्सिडाइज्ड कैंटीनों का वादा किया था, लेकिन यह सब सिर्फ प्रचार के लिए था, इनकी जमीनी हकीकत कुछ भी नहीं है। मैं ड्रामेबाजी और धरने के लिए राजनीति में नहीं आया हूं, बल्कि मैं वाकई में बदलाव लाना चाहता हूं और यही कर रहा हूं।

No comments