Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छात्रा से 9 लोगों ने किया रेप, दो गिरफ्तार, अन्य की तलाश में पुलिस

अबेर न्यूज जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में मंगलवार देर शाम 12वीं की छात्रा से 9 लोगों ने गैंगरेप किया है। छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूल से लौट...


अबेर न्यूज जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में मंगलवार देर शाम 12वीं की छात्रा से 9 लोगों ने गैंगरेप किया है। छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूल से लौट रही थी। इस दौरान आरोपियों ने उसकी सहेली को मारपीट कर भगा दिया। फिर छात्रा को अगवा कर जंगल में ले गए। पुलिस ने इस मामले में ग्रामीणों की सहायता से देर रात ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस की रेड जारी है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय गांव की 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा आॅनलाइन क्लास में दिए असाइनमेंट को जमा करने के लिए मंगलवार दोपहर को स्कूल गई थी। वहां से शाम को अपनी सहेली के साथ साइकिल से लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद छात्रा की सहेली को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया और छात्रा को पास के जंगल में ले गए। आरोप है कि वहां छात्रा से गैंगरेप किया गया।

छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजन तलाश करने निकले
वहीं छात्रा के देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजन तलाश करने के लिए निकले। इस दौरान उन्हें छात्रा जंगल में मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और ग्रामीणों की मदद से देर रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं। कॠ के निर्देश क बाद पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

No comments