Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पूर्व मंत्री की पोती-बहू हत्याकांड-प्रापर्टी विवाद में नंदोई ने शू लेस से घोंटा था गला

 रायपुर। शनिवार देर रात हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला के नंदोई अजय राय ने प्रॉपर्टी में हिस्सा ना देने पर महिला और उसकी 9 साल क...


 रायपुर। शनिवार देर रात हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला के नंदोई अजय राय ने प्रॉपर्टी में हिस्सा ना देने पर महिला और उसकी 9 साल की बेटी को शू लेस से दम घोंटकर मार दिया। जान गई है या नहीं ये देखने क टब में पानी भरा और दोनों के सिर कुछ देर उसमें डुबाकर रखे। इसके बाद लाशों को पलंग के अंदर सामान रखने वाली जगह में ठूंस दिया। अजय का भाई आनंद और इनका भतीजा दीपक भी इस वारदात में शामिल थे। तीनों ने प्लान कर रखा था कि रात घर के पिछले हिस्से से रात में शवों को निकालकर ठिकाने लगा देंगे। मगर तब तक महिला को खोजते उसके घर वाले आए और शातिरों का प्लान धरा का धरा रह गया। आरोपी अजय पीछे के रास्ते भाग गया। फिलहाल पुलिस की गिरफ्तर में उसका भाई आनंद और भतीजा दीपक हैं। जिस महिला की हत्या की गई वो पूर्व मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू नेहा और नेहा की बेटी 9 साल की अनन्या थी।
60 मिनट में शनिवार रात कमरे में ये हुआ
नेहा पति तरुण और बेटी अनन्या के साथ खम्हारडीह के सतनाम चौके के पास रहती थी।  नेहा के नंदोई अजय को पता था कि तरुण बाहर गया हुआ है। उसने नेहा और उसकी बेटी का शाम को कत्ल करने और रात के वक्त पीछे के रास्ते निकल जाने का प्लान बनाया। मामला प्रॉपर्टी का था लालच में आकर उसके भाई और पेशे से डॉक्टर आनंद भी साथ देने को राजी हो गया। इन दोनों ने दूर के भतीजे दीपक को भी साथ में लिया और शनिवार की शामनेहा के घर आ गए। पुलिस को इनकी लोकेशन का पता न लगे इसलिए तीनों ने मोबाइल फोन घर पर छोड़ दिए थे।

No comments