Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बंगाल चुनाव से पहले भाजपा कार्यालय में तोडफ़ोड़, रथ क्षतिग्रस्त

 कोलकाता। शुक्रवार को चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पार्टियों की तैयारी और तेज हो गई है। इसके साथ ही बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमस...


 कोलकाता। शुक्रवार को चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पार्टियों की तैयारी और तेज हो गई है। इसके साथ ही बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार रात उसके दफ्तर में तोडफ़ोड़ की और उसकी गाडिय़ों को नुकसान पहुंचाया।
हालांकि मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात ये घटना हुई। बीजेपी का आरोप है कि ये सब टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया है। बीजेपी ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने न सिर्फ गाडिय़ां तोड़ी बल्कि कई चीजें चुराई भी। बीजेपी नेताओं ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि अभी घटना की पुलिस द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पश्चिम बंगाल में चुनाव की घोषणा के बाद ये घटना पेश आई है। बीजेपी के मुताबिक कोलकाता के फूलबागान इलाके में कुछ लोगों ने उसके दफ्तर में घुसकर जमकर तोडफ़ोड़ की। रात के अंधेरे में हमला किया गया। दफ्तर के बाहर खड़ी गाडिय़ों के शीशे भी तोड़ दिए गए। बदमाशों में पुलिस प्रशासन का जरा भी खौफ नजर नहीं आया। यहां तक कि ये लोग काफी देर तक दफ्तर में टहलते हुए भी नजर आए। इस घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी पर आरोप लगाया। घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी की चुनावी वैन दफ्तर में खड़ी थी तभी कुछ लोगों ने हमला बोला और चुनावी वैन में लगे एलईडी तोड़ दिए।
मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज ही चुनाव आयोग ने बंगाल चुनाव तिथि की घोषणा की और तृणमूल कांग्रेस के गुंडो ने बिना डर के रात 11 बजे भाजपा के काड़पारा (कोलकाता) गोडाउन्न में घुसकर एनईडी गाडिय़ां फोड़ी और एलईडी भी खोलकर ले गए। शायद गुंडो ने चुनाव आयोग को चुनौती दी है । घटना पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के चुनावी रथों के साथ तोडफ़ोड़ की। इन लोगों ने गाडिय़ों से एलईडी भी चुरा ली। चुनाव आयोग के लिए ये चुनाव बहुत कठिन रहने वाला है। टीएमसी ने बंगाल की राजनीति में हिंसा के बीज बोए हैं। बंगाल के लोग इसका जवाब देंगे।

No comments