Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हेली दारूवाला ने काली ब्रा वाली फोटो की पोस्ट, मचा तहलका

 abernews टीवी एक्ट्रेस हेली दारूवाला सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर काफी बवाल मचा रही हैं। हेली ने इंटरनेट पर सुपर हॉट अंदाज मे...



 abernews टीवी एक्ट्रेस हेली दारूवाला सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर काफी बवाल मचा रही हैं। हेली ने इंटरनेट पर सुपर हॉट अंदाज में अपनी फोटोज पोस्ट की है जो तेजी से वायरल भी हो रही हैं।



हेली की ये तस्वीरें देखकर लोगों के पसीने छुट गए हैं और इसके चलते वो चर्चा में भी आ गई हैं। हेली की इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।



हेली ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन बोल्ड फोटोज को पोस्ट किया है जिसमें वो सुपर हॉट ब्लैक ब्रा पहनकर पोज करती हुई नजर आ रही हैं। हेली की ये तस्वीरें आपके भी होश उड़ा देंगी। अपने बोल्ड और कातिलाना अंदाज से इन तस्वीरों में हेली सभी का ध्यान आकर्षित करती हुई नजर आ रही हैं।



इन तस्वीरों में हेली अपनी खूबसूरती और अपनी लुभा लेने वाली पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है।



हेली दारूवाला ने एमटीवी के शो 'एमटीवी वेब्ड 2', 'निशा और उसके कजिन्स' और 'खोटे सिक्के' जैसे शोज में काम किया है। इसी के साथ एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में भी वो नजर आ चुकी हैं। यहां उन्होंने अनु का किरदार निभाया था।
सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहने वाले हेली दारूवाला इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों के भी होश उड़ जाते हैं और यकीनन वो अपनी हॉटनेस से काफी तहलका मचा देती हैं।

No comments