Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जोगी कांग्रेस की चेतावनी से डरा प्रशासन: मोनू केसरी

  खरसिया। खरसिया जोगी कांग्रेस के युवा नेता तरुण ठाकुर एवं मोनू केसरी ने विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि जोगी कांग्रेस की जनहित की मांगों प...



 


खरसिया। खरसिया जोगी कांग्रेस के युवा नेता तरुण ठाकुर एवं मोनू केसरी ने विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि जोगी कांग्रेस की जनहित की मांगों पर आंदोलन की चेतावनी दिए जाने से स्थानीय प्रशासन डर गया है। जिले के ईमानदार कलेक्टर  भीम सिंह एवं जिला पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह को खरसिया प्रशासन के द्वारा गलत भ्रामक जूठी जानकारी देकर युवा नेताओं को रोकने के लिए तरह-तरह के नोटिस देकर धमकाया जा रहा है।
युवा नेताओं का कहना है कि अपने निजी स्वार्थ अवैध धंधों काली कमाई के चलते खरसिया जोगी कांग्रेस के नेता तरूण सिंह ठाकुर मोनू केसरी को निपटा कर रोकने का प्रयास पूरे दम खम के साथ खरसिया प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है ताकि खरसिया प्रशासन अपनी अपनी रोज की काली कमाई अवैध धन्धों को दबाकर अपना मोटा पेट भर कर आराम से चेन की नींद सो सके। खरसिया जोगी कांग्रेस के नेताओं के ऊपर जितने भी आजतक के प्रकरण थानो में न्यायालय में चल रहे हैं सभी केस जनहितों के आंदोलनों से सरकार के खिलाफ राजनीति से जुड़े आंदोलन के चलते बने हैं व्यक्तिगत किसी से कोई दुश्मनी जीवन में कभी नहीं रही है आज तक जितने भी राजनीतिक केस खरसिया जोगी कांग्रेस के नेताओं के ऊपर बने हंै।  उन सारे केसों में माननीय न्याय पालिका से दोषमुक्त हो चुके हैं, लेकिन खरसिया प्रसासन के द्वारा ईमानदार अधिकारी जिला कलेक्टर रायगढ़ और पुलिस अधीक्षक रायगढ़ को खरसिया जोगी कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ गलत भ्रामक जानकारी देकर अपने अधिकारियों के नजरों से बच कर अपनी कमजोरियों को छिपाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है जो कि काफी निंदनीय है खरसिया प्रसासन की इस तरह की घटिया हरकतों फर्जी कार्यवाही नोटिसों का खरसिया जोगी कांग्रेस खुलकर सड़क में उतरकर विरोध प्रदर्शन कर आंदोलन करेगी।

No comments