Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पीएम मोदी का आह्वान- सुधारों को मौका दें और सभी मिलकर देश को आगे बढायें

अबेर न्यूज। नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कृषि सुधारों से जुड़े कानूनों को देश तथा किसानों के उज्जवल भविष्य के लिए जरुरी बताते हुए...


अबेर न्यूज। नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कृषि सुधारों से जुड़े कानूनों को देश तथा किसानों के उज्जवल भविष्य के लिए जरुरी बताते हुए आज विपक्षी दलों , विभिन्न संगठनों और आंदोलनकारियों से अच्छे सुझाव देने तथा बातचीत के जरिए मिलकर मुद्दे का समाधान कर देश को आगे बढने देने का आह्वान किया।

पीएम मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का सोमवार को जवाब देते हुए कहा कि ये सुधार कृषि क्षेत्र तथा देश के उत्थान के लिए बेहद जरुरी हैं इसलिए किसी को भी देश तथा विशेष रुप से आंदोलनकारियों को गुमराह नहीं करना चाहिए बल्कि उन्हें समझाना चाहिए साथ ही देश के विकास में बाधा बनने वाले लोगों को पहचानने की जरुरत है।
      
प्रधानमंत्री के जवाब के बाद सदन ने विपक्षी सदस्यों के सभी संशोधनों को नामंजूर करते हुए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को ध्वनिमत से पारित कर दिया।  विपक्ष के सर्वश्री तिरुचि शिवा, एम षणमुगम , दीपेन्द्र हुड्डा, विशम्भर प्रसाद निषाद, छाया वर्मा , विकास रंजन और ई करीम सहित अनेक सदस्यों ने संशोधन के प्रस्ताव दिये थे जिन्हें सदन ने ध्वनिमत से अस्वीकार कर दिया।
 

No comments