Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दिव्या अग्रवाल ने टॉपलेस फोटोशूट शेयर करते ही हुई ट्रोल

abernews अबेर न्यूज। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसे उन्होंने सोशल मीडया पर शेयर किया है। इस टॉपलेस फोटोशूट क...


abernews अबेर न्यूज।
दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसे उन्होंने सोशल मीडया पर शेयर किया है। इस टॉपलेस फोटोशूट के वायरल होते ही एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।
स्प्लिट्सविला 10 फेम और फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी दिव्या अग्रवाल ने एक बार फिर तहलका मचा दिया है। लेकिन उन्हें ट्रोल का भी शिकार होना पड़ा है। दिव्या अग्रवाल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने जींस पहनी है, लेकिन अपनी अपर बॉडी को सिर्फ फूलों के गुलदस्ते से कवर किया है।



सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जैसे ही वायरल होते ही लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। लोगों ने उनके कमेंट बॉक्स में भद्दे कमेंट किए हैं, जिसकी फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
दिव्या ने इस फोटो को शेयरक करके लिखा, एक कॉन्सेप्ट शूट किया और लोग पागल हो गए। आप नहीं बता सकते किसे क्या पहनना चाहिए। ट्रेडिशनल कपड़े या कुछ नहीं।



दुख की बात है व्यक्ति का केरेक्टर उसके कपड़ों से जज किया जाता है। दिव्या ने फोटोशूट लगभग दो हफ्ते पहले करवाया था, लेकिन अब ये चर्चा में आया है और वो लगातार इसी वजह से खबरों में बनी हुई हैं।

No comments