Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आशका गोराडिया की खूबसूरत अदाऐं देखकर, आपकी कहीं सांसें ना थम जाये

abernews अबेर न्यूज। टीवी की फेमस एक्ट्रेस आशका गोराडिया अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। आशका गोराडिया एकता कपूर के सुपर...


abernews अबेर न्यूज। टीवी की फेमस एक्ट्रेस आशका गोराडिया अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। आशका गोराडिया एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 2 में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा आशका अपनी परफेक्ट बॉडी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।



आशका अपने आप को फिट रखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ती हैं। वह चाहे कितना भी बिजी क्यों न हो लेकिन वह अपने डेली रुटीन में वर्कआउट करना कभी मिस नहीं करती हैं।



आशका सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वर्कआउट की तसवीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच आशका गोराडिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



सोनी टीवी के सीरियल कुसुम से 2003 में चर्चा में आईं आशका गोराडिया क्योंकि सास भी कभी बहू थी, पिया का घर और कहीं तो होगा जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

 ये भी देखें..

नोरा फतेही ने मचाया काफी बवाल, इस डांस परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर लगाईं थी आग, देखें वीडियो...

 





खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियल्टी शो में भी आशका गोराडिया शामिल हो चुकी हैं। नागिन में भी वह एक्टिंग कर चुकी हैं। यही नहीं 'सात फेरे: सलोनी का सफर' सीरियल में भी वह शामिल रही हैं।

No comments