Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश सीमा पर 130 मवेशियों की तस्करी मामले में बीएसएफ 17 लोगों को किया गिरफ्तार

ABER अबेर न्यूज कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शुक्रवार को चार बड़े ट्रकों को रो...


ABER अबेर न्यूज कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शुक्रवार को चार बड़े ट्रकों को रोका जिनमें कथित तौर पर 130 मवेशियों की तस्करी की जा रही थी। बल ने 17 भारतीय नागरिकों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दक्षिण बंगाल सीमा के लिए बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने कहा कि मालदा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग -34 पर आधी रात से ठीक पहले उनके विशेष खुफिया दल ने 10 पहियों वाले ट्रकों को रोका।

उन्होंने कहा कि इस इलाके की निगरानी का जिम्मा बल की 44वीं बटालियन का है और इस जगह से अंतरराष्ट्रीय सीमा करीब पांच किलोमीटर दूर है। प्रवक्ता ने कहा कि इन वाहनों में से 130 भैंस जब्त की गईं और ट्रकों के चालक व खलासी समेत 17 लोगों को पकड़ा गया है। प्रवक्ता ने कहा कि मवेशी ट्रकों में बुरी तरह ठूंस कर रखे गए थे।

सुरक्षा बलों ने उन्हें ट्रक से उतारकर उनके चारे-पानी की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि चालकों, खलासी और ट्रक में सवार अन्य लोगों को इस अभियान में शामिल स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि चालकों व खलासियों ने बीएसएफ के गश्ती दल को बताया कि जानवरों को पुरुलिया व आसनसोल जिलों से लिया गया था और उन्हें किशनगंज के इस्लामपुर इलाके में उतारा जाना था।

No comments