Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शहीद जवानों के परिवार को मिले 1 करोड़ और सदस्य को नौकरी:कोमल हुपेंडी

  रायपुर। नारायणपुर जिले के करीब 40 किमी दूर कड़ेनार इलाके में बुधवार दोपहर नक्सलियों ने डीआरजी जवानों से भरी बस को बारूदी विस्फोट से उड़ा दिय...

 


रायपुर। नारायणपुर जिले के करीब 40 किमी दूर कड़ेनार इलाके में बुधवार दोपहर नक्सलियों ने डीआरजी जवानों से भरी बस को बारूदी विस्फोट से उड़ा दिया। इस विस्फोट से पांच जवान शहीद हो गये और बारह जवान बुरी तरह से घायल हो गए। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने दुख जताते हुए कहा कि यह नक्सलियों की कायराना हरकत है जिसकी हम निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था बहाल करने में पूरी तरह विफल है। कोमल हुपेंडी ने उक्त घटना में भूपेश बघेल सरकार से मांग की है कि नक्सली हमले में शहीद सभी जवानों के परिवार को 1 करोड़ रुपये सहायता राशि के साथ परिवार में एक नौकरी दी जाए, जिससे शहीद के परिवारों को जीवन निर्वहन में भविष्य में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। 

केजरीवाल सरकार की तरह शहीदों को सम्मान दिया जाए: सूरज उपाध्याय


प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय ने उक्त घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिस प्रकार केजरीवाल सरकार में शहीदों को सम्मान दिया जाता है ठीक वैसे ही पूरे देश मे लागू किया जाना चाहिए। जिस परिवार का सदस्य शहीद हुआ हो उसकी कमी को किसी भी तरह से पूरा नहीं किया जा सकता, परंतु इस दुखद घड़ी में सरकार का फर्ज बनता है उस परिवार के साथ खड़े रहना व साथ ही भविष्य में किसी प्रकार की कोई कमी न रह जाए इस बात का इंतेजाम करे। 

No comments