Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना से थोड़ी राहत: 24 घंटे में 24,492 नए मरीज मिले, 131 की मौत

नई दिल्ली। कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है और रोज सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। संक्रमितों का आंकड़ा भी रोज बढ़ रहा है और कम मरीज ...


नई दिल्ली। कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है और रोज सैकड़ों लोगों की जान जा रही है। संक्रमितों का आंकड़ा भी रोज बढ़ रहा है और कम मरीज ही ठीक हो रहे हैं। हालांकि आज कोरोना से थोड़ी राहत मिली। देश में कोरोना महामारी के मामलों में कई दिनों बाद मंगलवार को यानी आज मामूली गिरावट दर्ज की गई है। देश में पिछले 24 घंटे में 24,492 नए मामले आए हैं और 131 लोगों की कोरोना वायरस से जान चली गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को यह जानाकरी दी।
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमण के 24,492 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,14,09,831 पहुंच गए हैं। बता दें कि इस साल सोमवार को पहली बार रिकॉर्ड 26 हजार से अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। इससे पहले, कोरोना संक्रमण के 26 हजार से अधिक मामले पिछले साल 19 दिसंबर को दर्ज किए गए थे। हालांकि, आज दैनिक मामलों में मामूली गिरावट दर्ज की गई है। वहीं पिछले 24 घंटे में इस जानलेवा संक्रमण से 131 लोगों की जान चली गई है, इसी के साथ मरने वालों की संख्या 1,58,856 पहुंच गई है।

No comments