Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नई हार्ले डेविडसन की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई लीक, भारत में 300cc हार्ले डेविडसन बाइक रॉयल एनफील्ड को देगी तगड़ी टक्कर:New Harley Davidson photo leaked, will compete with Royal Enfield in India

New Harley Davidson photo leaked, will compete with Royal Enfield in India aber .हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) को भारत में पैर जमाने के ल...

New Harley Davidson photo leaked, will compete with Royal Enfield in India


aber .हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) को भारत में पैर जमाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है. हालांकि कंपनी अभी भी दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते ऑटोमोबाइल बाजारों में से एक में बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करना चाहती है. नई हार्ले डेविडसन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं जो संकेत देती हैं कि हार्ले एक नई 300cc बाइक लॉन्च करने की योजना बना सकता है. भारत में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) के बर्चस्व को चुनौती देने के लिए यह बाइक भारत में लॉन्च की जा सकती है.

तस्वीरों में एक ऑल-ब्लैक 300cc रोडस्टर दिखाई गई है. बाइक अन्य लोकप्रिय हार्ले बाइक्स जैसे आयरन 883 की तरह मजबूत डिजाइन एलिमेंट को साझा करती है. एचटी ऑटो की एक रिपोर्ट के अनुसार बाइक में एक 296 सीसी वी-ट्विन इंजन होने की उम्मीद है. इंजन को 160 किलोग्राम वजन के साथ 30hp की पावर के साथ पेश किया जा सकता है.

कंपनी इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किमी प्रति घंटे रख सकती है. बाइक में 1400 मिमी का व्हीलबेस मिलने की उम्मीद है. बाइक में आगे की तरफ 16 इंच की अलॉय और पीछे 16 इंच अलॉय टायर होंगे. यह बाइक ABS स्टैंडर्ड के साथ होगी. अभी नई रॉयल एनफील्ड प्रतियोगी की आधिकारिक तौर पर घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन 2019 के बाद से संभावित 300 सीसी हार्ले डेविडसन के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं.

कंपनी ने Qianjiang के साथ एक चीनी कंपनी के साथ साझेदारी की है जो इतालवी बाइक निर्माता बेनेली (Benelli) की मालिक है. नई बाइक बेनेली 302s पर आधारित होने की उम्मीद है. हालांकि अभी कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन किसी भी समय तस्वीर में बाइक का खुलासा किया जा सकता है.

No comments