Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटने से 3 युवकों की मौत

रेत खनन के लिए जा रहे थे सोन नदी,   चालक के साथ बैठे किशोर ने कूदकर बचाई जान, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रायपुर। जांजगीर में बुधवार  सु...

रेत खनन के लिए जा रहे थे सोन नदी,  चालक के साथ बैठे किशोर ने कूदकर बचाई जान, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा


रायपुर। जांजगीर में बुधवार  सुबह  रेत खनन के लिए सोन नदी में जा रहेतीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रहे थे और वह पलट गई।  हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वहां से भाग निकला। हादसा होते देख ग्रामीणों ने शवों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, जैजैपुर के जुनवानी निवासी किशन चौहान (20), लखन लहरे (25) और सहसराम ओगरे (30) मजदूरी करते थे। बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे फिसौद के पास सोन नदी में रेत खनन के लिए जा रहे थे। तीनों ट्रॉली में बैठे थे, जबकि चालक के साथ 15 साल का एक किशोर भी बैठा था। बुझियामोड़ के पास पहुंचे थे कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया।

परिजनों से पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई करेगी पुलिस

हादसा होते देख जब तक ग्रामीण पहुंचे तीनों युवक की मौत हो चुकी थी। जबकि चालक वहां से निकल कर भाग गया था। अभी तक उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं किशोर ने भी कूदकर अपनी जान बचा ली। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन वह कुछ बता नहीं पा रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। उनसे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

No comments