Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आधी रात को इंजीनियर के घर में घुसे 4-5 डकैत, परिवार पर सरिए से सिर हमलाकर समान ले उड़े

4-5 dacoits entered the engineer's house in the middle of the night, attacked the family with a head and flew the same way abernews अबेर...

4-5 dacoits entered the engineer's house in the middle of the night, attacked the family with a head and flew the same way


abernews अबेर न्यूज इंदौर।
राजेंद्र नगर थाना के ओमेक्स हिल्स में आधी रात को एक इंजीनियर के घर में डकैती का मामला सामने आया है। मेन गेट का ताला तोड़कर घुसे हथियारबंद बदमाशों ने घर के भीतर दाखिल होते ही परिवार के एक-एक सदस्य को अपनी गिरफ्त में ले लिया। उन्होंने परिवार से नकदी और जेवर मांगे। इंजीनियर ने विरोध किया और एक बदमाश को दबोच लिया। ऐसा देख बदमाशों ने मिलकर पत्थर और सरिए से परिवार पर हमला कर दिया। हमले में इंजीनियर का सिर फट गया। उसके साले और पत्नी को भी चोट आई है। करीब आधे घंटे तक मारपीट करने के बाद बदमाश घर से दो मोबाइल, एक अगूंठी और कुछ नकदी ले गए।
इंजीनियर गौरव त्यागी के ओमेक्स हिल्स कॉलोनी स्थित मकान (नंबर 479) है। वे पीथपुर में इंजीनियर हैं। एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे कुछ लोग घर में इंटर हुए। उन्होंने त्यागी परिवार से रुपयों की मांग की। पहले इंजीनियर के साले, फिर भांजी और फिर ऊपर जाकर गौरव त्यागी से रुपए और जेवरों की मांग की। त्यागी ने विरोध किया और एक बदमाश को दबोच लिया। साथी को पकड़ में आता देख अन्य बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में उनके सिर सहित अन्य जगह पर चोट आई है। साथी के पकड़े जाने के कारण वे पथराव करने लगे थे।
मामले में पुलिस ने जांच कर ली है। फिंगर प्रिंट भी ले लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिवार का कहना है कि भीतर तीन से चार लोग इंटर हुए थे। दो से तीन लोगों के हुलिए बता पाए हैं। बेटी का कहना है कि भीतर चार लोग थे। बाहर कितने थे, ये वे नहीं बता पाए हैं। हमले में तीन लोगों को चोट आई हैं। दो नार्मल हैं, जबकि गौरव को गंभीर चोट आई है। घर पर कोई कैमरा नहीं लगा था। कॉलोनी के कैमरे से बदमाशों का पता लगा रहे हैं।


No comments