Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कांग्रेस पार्षद की गुंडाई, 4 साल के बच्चे की गलती, मां को मारा थप्पड़

aber रायपुर। रायपुर के गोबरा नवापारा इलाके के एक कांग्रेसी पार्षद ने एक महिला की पिटाई कर दी। महिला का कसूर ये था कि इसके 4 साल के बेटे ने आ...


aber रायपुर। रायपुर के गोबरा नवापारा इलाके के एक कांग्रेसी पार्षद ने एक महिला की पिटाई कर दी। महिला का कसूर ये था कि इसके 4 साल के बेटे ने आरोपी पार्षद की कार में लगी नेम प्लेट को खेलने के दौरान गलती से तोड़ दिया। कांग्रेसी पार्षद के लिए ये शान में गुस्ताखी ना काबिले बर्दाश्त हो गई। उन्होंने महिला को बुलाया। पहले तो गालियां दी, फिर तमाचा जड़ दिया। महिला का पति भी अपनी पत्नी को पार्षद के गुस्से से बचा न सका और मुहल्ले के लोगों के सामने पार्षद अपनी गुंडई दिखाता रहा।

ये है पूरा मामला
मारपीट की ये घटना बुधवार को हुई थी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जब पार्षद महिला से मारपीट कर रहा था तो पास ही लगे उउळश् कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हो गया। मारपीट करने वाले पार्षद का नाम मंगराज सोनकर है। गोबरा नवापारा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 16 से मंगराज कांग्रेस पार्टी का पार्षद है। इनके कार में सामने की तरफ पार्षद लिखी नेम प्लेट लगी है। लाल रंग की ये पट्?टी इनके रसूख की कहानी इलाके में बयां करती है।

ये भी पढ़े...

सत्ता के मद में चूर जनप्रतिनिधियों का आम लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट करना कांग्रेस और प्रदेश सरकार की राजनीतिक संस्कृति : भाजपा...

 

पास ही रहने वाले दुर्गा साहू के 4 साल के बच्चे ने मंगराज सोनकर की कार में लगे नेम प्लेट को खेल-खेल में तोड़ दिया। दोपहर के वक्त पार्षद के बेटे ने इसी बात पर बच्चे को पीट दिया था। बाद में शाम को जब मंगराज घर पहुंचा तो टूटे नेम प्लेट पर नजर पड़ी। इसने दुर्गा को बुलया गालियां दी, जब दुर्गा ने कहा कि उसके बेटे को भी पीटा गया है, तो जवाब मिलता देख पार्षद का पारा और बढ़ गया। इसने महिला को पीट दिया। तंग आकर महिला का परिवार मामले की शिकायत लेकर गोबरा थाना पहुंचा। पुुलिस ने कांग्रेस पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही उसकी गिरफ्तारी करने के दावे कर रही है।

No comments