Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दुर्ग के दोनों एएसपी बदलने के बाद डीजीपी ने 5 अलग जिलों से 6 नए टीआई की पोस्टिंग की

After Changing Both The ASPs Of The Fort, The DGP Posted 6 New TIs From 5 Districts. aber रायपुर। दुर्ग के दोनों एडिशनल एसपी बदलने के बाद अब...

After Changing Both The ASPs Of The Fort, The DGP Posted 6 New TIs From 5 Districts.


aber रायपुर।
दुर्ग के दोनों एडिशनल एसपी बदलने के बाद अब डीजीपी ने अलग-अलग जिलों से 6 इंस्पेक्टर की नियुक्ति की है। इसे पुलिसिंग में बड़े बदलाव के रूप में देखा जा रहा है। खुड़मुड़ा में चार लोगों की हत्या के बाद बठेना गांव में पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद सरकार विपक्ष के निशाने पर है।

मंगलवार को सरकार ने राज्य पुलिस सेवा के 11 अफसरों के तबादले किए। इसमें दुर्ग के एडिशनल एसपी सिटी और ग्रामीण दोनों शामिल हैं। इस तबादले को खुड़मुड़ा और बठेना कांड से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके बाद गुरुवार को डीजीपी ने 6 इंस्पेक्टर की नियुक्ति की है।

इनमें बलौदाबाजार से महेश ध्रुव, विजय कुमार चौधरी, पुलिस मुख्यालय से गौरव पांडेय, धमतरी से संतोष मिश्रा, कोरबा से दुर्गेश शर्मा और सरगुजा से मनोज प्रजापति शामिल हैं। दो बड़े आपराधिक मामलों के बाद एडिशनल एसपी के तबादले और डीजीपी की दखल से इंस्पेक्टर की नियुक्ति से दुर्ग पुलिस के कामकाज में बड़े बदलाव की तैयारी के संकेत हैं।

No comments