Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रेमी ने छोड़ा तो युवती ने घटाया 63 किलो वजन, पहली बार बिकिनी पहनी

नई दिल्ली। मोटापे के कारण प्रेमी ने छोड़ा तो महिला पर ऐसा जुनून सवार हुाअ कि उसने ३ साल में ६३ किलो वजन कम कर लिया। उसका वजन १३६ किलो था। एक...


नई दिल्ली। मोटापे के कारण प्रेमी ने छोड़ा तो महिला पर ऐसा जुनून सवार हुाअ कि उसने ३ साल में ६३ किलो वजन कम कर लिया। उसका वजन १३६ किलो था। एक महिला का वजन 136 किलो हो गया था, लेकिन उसने बॉयफे्रंड से बदला लेने के इरादे से अपना वजन 63 किलो घटा लिया है. अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली जोसी की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 29 साल की जोसी ने बताया कि बॉयफे्रंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद 2018 में उन्होंने अपना वजन कम करना शरू किया. करीब तीन साल में उन्होंने 63 किलो वजन कम करने में सफलता हासिल कर ली. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 136 किलो से अब जोसी 73 किलो की हो गई है. आधे से अधिक वजन कम करने की वजह से जोसी कई लोगों के लिए प्रेरणादायक भी बन गई हैं. जोसी ने बताया कि पर्सनल ट्रेनर की मदद से उन्होंने वजन कम करने में सफलता हासिल की. जोसी ने बताया कि 73 किलो की होने के बाद उन्होंने पहली बार बिकिनी पहनी है. उन्होंने कहा- मैं एक ऐसी लड़की थी जिसे मेरा एक्स बॉयफ्रेंड पसंद नहीं करता था. लेकिन अब मैं ऐसी लड़की हो गई हूं जिसे वह नहीं पा सकता.
जोसी ने यह भी कहा कि वजन को लेकर वह पूरी जिंदगी संघर्ष करती आई हैं. वह हमेशा से ही ओवरवेट रही हैं. उन्होंने माना कि जब वह 136 किलो की हो गई थीं, उन्हें जो मन करता था, वह खा लेती थीं. लेकिन तीन साल के रिलेशनशिप के बाद जब ब्रेकअप हुआ तो सबकुछ बदल गया.

No comments